बिलासपुर. न्यायधानी में नशे के कारोबार का विरोध करने पर तस्करों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर जानलेवा हमला किया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा, जिसमें 10-15 युवक पाइप, बेट, स्टम्प और रॉड से युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के दर्रीघाट का है. एसएसपी पारुल माथुर ने आरोपियो पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

बिलासपुर में इससे पहले भी शहर में इंजीनियरिंग छात्र के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार दर्रीघाट में रहने वाले नरेंद्र कश्यप व गोलू तिवारी पार्टनरशिप में ट्रांसपोर्टिंग का काम करते थे.विवाद होने के बाद दोनों ने अपना काम अलग अलग कर लिया. 23 अप्रैल को दोनों के मध्य विवाद के बाद गोलू तिवारी ने नरेंद्र कश्यप के घर खड़ी बाइकों में तोड़फोड़ कर दी थी, जिसकी एफआईआर गोलू तिवारी के रिश्तेदार योगेश तिवारी ने मस्तूरी थाने में दर्ज करवाई. बताया जा रहा कि हमलावर युवक ट्रांसपोटिंग की आड़ में गांव में नशे का कारोबार करता था, जिसका विरोध करने और उन्हें मना करने पर युवक की बेरहमी से मारपीट की गई है.

एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के दिए निर्देश
बाइक में तोड़फोड़ का बदला लेने गोलू तिवारी व उसके साथियों ने 23 अप्रैल को ही नरेंद्र कश्यप व उसके भाई रवि कश्यप की लाठी डंडो से जमकर मारपीट की, जिसका वीडियो किसी ने बना लिया था. मारपीट की शिकायत रवि कश्यप ने मस्तूरी थाने में दर्ज करवाई. शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने सामान्य मारपीट का ही अपराध दर्ज किया और आगे की कार्रवाई के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार करती रही. दूसरी तरफ घटना के 10 दिनों बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसएसपी पारुल माथुर ने मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश मस्तूरी थानेदार को दिए हैं.