अजय सूर्यवंशी, जशपुर। सवारियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर नदी में गिर गई. दुर्घटना में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, वहीं आठ सवार घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ड्राइवर को झपकी आने की वजह से गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था.

जिले के लोदाम चौकी अंतर्गत ग्राम रूपसेरा के पास पुल में टकराने से गाड़ी कोक नदी में जा गिरी. बोलेरो में सवार यात्री जशपुर के राजपुर गांव में आयोजित शादी में शरीक होकर वापस अपने गांव ग्राम झारखंड लौट रहे थे. इसी दौरान बोलेरो अनियंत्रित होने के बाद पुल से टकराकर नीचे नदी में जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ड्राइवर को झपकी आने की वजह से दुर्घटना हुई है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही लोदाम पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें : सीएम बघेल की अधिकारियों को खरी-खरी, कहा- जनता के बीच क्यों यह संदेश जाए कि जब मंत्री आए, मुख्यमंत्री आए तभी काम होता है…

लोदाम चौकी प्रभारी ईश्वर वारले ने बताया कि बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से टकराते हुए नीचे जा गिरी. दुर्घटना में एक की मौत मौके पर हो गई है, वहीं 8 सवार गम्भीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. रेस्क्यू करने वालों में पुलिस टीम में लोदाम चौकी प्रभारी ईश्वर वारले के साथ प्रधान आरक्षक पाटले, आरक्षक विनीत के साथ ग्रामीण शामिल रहे.

इसे भी पढ़ें : BREAKING : सुबह-सुबह तेंदूपत्ता तोड़ने गए ग्रामीणों पर लकड़बग्घे ने किया हमला, 10 लोग घायल, एक रायपुर रेफर…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें