मुंबई. ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने अपने मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी की है, जो एक ऑडियो इंजीनियर हैं. प्रसिद्ध संगीतकार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फॉलोअर्स के साथ समाचार साझा किया क्योंकि उन्होंने शादी समारोह से एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बैठने की जगह के पास उनकी दिवंगत मां का चित्र भी था.

उनके पीछे एआर रहमान, उनकी बड़ी बेटी रहीमा, पत्नी सायरा बानो और उनके बेटे अमीन खड़े देखे जा सकते हैं. एआर रहमान ने कैप्शन में लिखा कि “खूबसूरत जोड़े को आशीर्वाद दें. आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद.”

खतीजा, जो एक गायिका हैं, उन्होंने 29 दिसंबर, 2021 को रियासदीन के साथ सगाई की थी. जहां उन्होंने कृति सेनन-स्टारर ‘मिमी’ के लिए ‘रॉक ए बाय बेबी’ सहित कई गाने गाए हैं. वहीं रियासदीन ने बाद के शो के लिए एआर रहमान के साथ सहयोग किया है.

रियासदीन के इंस्टाग्राम से पता चलता है कि उन्होंने एआर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में सहयोग किया है. इसके अलावा, उन्होंने अपने ससुर के साथ ‘मर्सल’ में भी काम किया है, जो 2017 में रिलीज हुई थी और इसमें विजय, सामंथा और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में थे.