बलरामपुर-रायगढ़. भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सीएम भूपेश बघेल के दौरे को लेकर अब अफसर भी एक्शन मोड में हैं. लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल भी अपने दौरे के दौरान अधिकारीयों पर कार्रवाई कर रहे है.


बलरामपुर कलेक्टर कुंदन कुमार ने काम में लापरवाही पाए जाने पर ग्राम पंचायत घुमा के सचिव अभूराम को निलंबित करने का आदेश जारी किया है. वहीं रायगढ़ में जिला पंचायत सीईओ डॉ. रवि मित्तल ने जैमुरा पंचायत की सचिव कुमारी पुनीता राठिया को निलंबित किया है.


सीएम की घोषणाओं को धरातल पर क्रियान्वित कराने कलेक्टर कुंदन कुमार शुक्रवार को ग्राम तुगवां पहुंचे थे, जहां पंचायत सचिव अभूराम के काम में लापरवाही पाए जाने पर तत्काल निलंबित किया. वहीं मध्यप्रदेश सीमा पर बोरवेल और सोलर पैनल की भी स्वीकृति दी. सरपंच की मांग पर कलेक्टर ने तत्काल प्रस्ताव बनाकर सड़क बनवाने के निर्देश दिए.

इसे भी देखें – CG BIG BREAKING : एक्शन में सीएम भूपेश बघेल, डीएफओ और रेंजर को किया निलंबित, कहा- तत्काल चले जाओ यहां से…. देखें वीडियो


बैठक में लगातार अनुपस्थित रहती थी सचिव
ग्राम पंचायत जैमुरा की सचिव राठिया को जनपद स्तर पर आयोजित समीक्षा बैठकों में लगातार बिना पूर्व सूचना के अनुपस्थित रहने एवं अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है.निलंबन अवधि में पंचायत सचिव कुमारी पुनीता राठिया को कार्यालय जनपद पंचायत खरसिया में अटैच किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें