रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मशहूर गायक और कम्पोजर लकी अली अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगे. ये म्यूजिक इवेंट राजधानी रायपुर के ललित महल में आयोजित हो रहा है. आयोजन रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 द्वारा किया जा रहा है. आयोजन की तैयारियों में चेयरमैन प्रतीक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव, सुमित बरडिया समेत पूरी टीम जुटी हुई है.

इस आयोजन की जानकारी देते हुए रॉयल राउंड टेबल 317 के दिव्यम अग्रवाल ने बताया कि “रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 ने राजधानी समेत पूरे छत्तीसगढ़ के संगीत प्रेमियों के लिए एक मेगा म्यूजिक शो का आयोजन किया है, जिसमें देश के जानेमाने सिंगर लकी अली 14 मई को शाम 7:00 बजे से रायपुर में अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगे. सम्भवतः ये पहली मर्तबा है जब लकी अली रायपुर में लाइव म्यूज़िक शो के लिए पहुंच रहे है. ऐसे में पूरे प्रदेश से उनके फैन्स यहां पहुंचेंगे.

इसे भी पढ़ें – Grand Finale : आज किसी एक के नाम हो जाएगी Lock Upp की ट्रॉफी, जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगी मोटी रकम…

हमने इस पूरे म्यूजिकल इवेंट को “सफरनामा…” नाम दिया है. इस बिग म्यूज़िक लाइव प्रोग्राम के लिए हर स्तर पर तैयारियां की जा रही है. इस पूरे इवेंट के लिए छत्तीसगढ़ के कोने कोने से म्यूजिक लवर्स राजधानी पहुचेंगे. टिकिट और पास के लिए पूरे प्रदेश से हमारे पास लोग कॉन्टेक्ट कर रहे है, जिससे हमें पूरी उम्मीद है कि ये शो हम जिस अहम उद्देश्य से कर रहे है वो पूरा होगा.”

इसे भी पढ़ें – दैवीय गुणों से भरपूर है काली हल्दी, ज्योतिष के अनुसार करें ये उपाय…

संस्था के चेयरमेन प्रतीक केवलनी और जयेश सचदेव ने बताया कि इस शो के पीछे हमारा दो मकसद है एक तो हम पूरे शहर की जनता के लिए कोरोना के बाद एक अच्छी और म्यूज़िकल इव दे पाए और दूसरा है चैरिटी. उन्होंने बताया कि इस आयोजन से आने वाले पूरा फंड गरीब बच्चों के लिए तैयार हो रहे स्कूलों में खर्च किया जाएगा.