संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी। इन दिनों गर्मी की वजह से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बिजली विभाग के कर्मचारियों का लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला अखरार सब स्टेशन का है, जहां एकतरफा क्षेत्र के लोग घंटों ब्लैक आउट से परेशान थे, वहीं दूसरी ओर सब-स्टेशन में पदस्थ ऑपरेटर अपने सहयोगी के साथ कंट्रोल रूम में शराब के नशे में बिस्तर और जमीन पर बेसुध पड़े थे. वाकये का ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

तेज गर्मी के बीच ब्लैक आउट की वजह से सब-स्टेशन में लगातार फोन के बाद परेशान सरपंच प्रतिनिधि सहित अन्य लोगों का सब्र टूट गया. लेकिन सब-स्टेशन में पहुंचकर जो नजारा देखा तो आंखे खुली रह गई. सब-स्टेशन में तैनात ऑपरेटर दीपक निर्मलकर अपने सहयोगी के साथ शराब का नशा इतना चूर था कि काम के पास रखे मोबािल की आवाज पर भी कोई हरकत नहीं कर रहा था.

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी गोड़खाम्ही डीसी के कनिष्ठ अभियंता अरुण कुमार साहू को दी गई तो उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाते हुए ग्रामीणों का बयान दर्ज किया है. ग्रामीणों ने बताया कि यहां के कर्मचारी रोज ड्यूटी टाइम में शराबखोरी की जाती है, और लाइट बंद होने की कोई सूचना नहीं दी जाती है.

यही नहीं एक ही जगह पर दो सब-स्टेशन के कर्मचारी शराब के नशे में धुत मिल, उससे यह कहना कोई गलत नहीं होगा कि सब-स्टेशन शराबखोरी का अड्डा बना गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि यहां आये दिन इन कर्मचारियों का यही हाल रहता है, जिसके चलते विघुत सब स्टेशन अब भगवान भरोसे संचालित हैं. अखरार सब स्टेशन भी इन्हीं सब-स्टेशनों में से एक है. अब मामला सामने आने के बाद देखना होगा कि विभागीय अधिकारियों कब तक दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हैं.

देखिए वीडियो …

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें