बाराबंकी. जिले के एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

बाराबंकी के देवा रोड पर कोतवाली नगर के श्रीराम स्वरूप मेमोरियल विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वारदात के शिकार युवकों को अस्पताल में भर्ती करा कर लौट रहे सिपाहियों की बाइक की एक आवारा पशु से टक्कर हो जाने के कारण एक पुलिसकर्मी की भी मृत्यु हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी में शनिवार रात वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था. इसमें बाराबंकी के दयाल नगर निवासी सुयश सिंह अपने दोस्तों के साथ शामिल होने जा रहा था. उन्होंने बताया कि सुयश सिंह श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी से दो साल पहले पढ़ाई पूरी कर चुका था. उसका विश्वविद्यालय के किसी अन्य छात्र गुट से पहले से किसी बात को लेकर झगड़ा था. इसी बात को लेकर प्रतिद्वंदी गुट के कुछ छात्रों ने देवा थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे के पास सुयश और उसके साथी ने अन्य छात्र गुट के आलोक पर चाकू से हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें – फीस न देने पर स्कूल में बच्चों को बनाया बंधक, अभिभावकों में भारी आक्रोश

एएसपी ने बताया कि वारदात में गंभीर रूप से घायल सुयश (25) और आलोक (26) को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सुयश की मौत हो गई. आलोक का उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद लौट रहे सिपाहियों की बाइक कोतवाली के निकट छुट्टा पशुओं से टकरा गई. इस हादसे में दोनों सिपाही घायल हो गए. लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनमें से राम कुमार पांडे की मौत हो गई. पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है.

घायल छात्र सुयश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाते समय कोतवाली नगर कि गदिया पुलिस चौकी मे करीब डेढ़ वर्ष से तैनात दीवान राजकुमार पाण्डेय (47) कि बाइक मे किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद घायल दीवान को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां पर हालत चिंताजनक होने पर राजधानी लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल रिफर कर दिया गया. जहां पर इलाज के दौरान गंभीर रूप से जख्मी हुए दीवान को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक