भिलाई. दुर्ग-भिलाई में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. शहर में इन दिनों एक कार चालक पेट्रोल पंप संचालकों को चूना लगा रहा है. वह पेट्रोल पंप जाकर टैंक फुल कराता है और फिर बिना पैसे दिए भाग जाता था. पिछले एक महीने में वह दर्जनभर से अधिक पेट्रोल पंप में ऐसा कर चुका है. इन हरकतों से परेशान होकर दुर्ग भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसिएशन ने एसपी शिकायत की है.

पुलिस ने जब दिए गए नंबर की जांच करवाई तो वह बाइक का निकला. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. दुर्ग भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शनिवार को एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मुलाकात कर इसकी शिकायत की. उन्होंने एसपी को बताया कि कार चालक आए दिन अलग-अलग पेट्रोल पंप पहुंचकर उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है. शिकायत करने वालों में एसोसिएशन के सचिव विनय आनंद, कोषाध्यक्ष पीयूष देशलहरा, कैप्टन नवीन सबरवाल, प्रिंस कबरवाल, शशि रंजन और आलोक सोंधी सहित अन्य लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – CG BIG BREAKING : सीएम का दौरा और सीईओ पर गिरी गाज, सीएम के टेकऑफ करते ही जारी हुआ आदेश…


एसपी ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन
एसोसिएशन के सदस्यों ने एसपी को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नजर आ रहा है. एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसपी को बताया कि रोज रात को एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार सीजी-07 एवाई 4284 अलग-अलग पेट्रोप पंप में जाती है. कार चालक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से टैंक फुल करने को कहता है. जैसे ही टैंक फुल होता है वह कार लेकर भाग जाता है. एसपी ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

देखें वीडियो…