चेन्नई. कोयंबटूर की पैंसठ वर्षीय के. कमलाथल ‘इडली पट्टी’ या ‘इडली दादी’ के नाम से मशहूर है. वह सिर्फ एक रुपए में इडली लोगों को परोसती है. उनके इन्हीं काम से महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए और मदर्स डे के मौके पर उन्हें एक प्यारा सा घर गिफ्ट कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह घर कोयंबटूर के बाहरी इलाके में वडिवेलमपलयम में स्थित है. इसमें सिंगल बाथ अटैच्ड बेडरूम, लिविंग रूम और डाइनिंग हॉल है.

इसे भी पढ़ें – See Photos : छोटी ड्रेस में वॉक पर निकली Shefali Jariwala, हॉट अवतार को देखकर फैंस के उड़े होश…

कमलथल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आनंद महिंद्रा सर का दिल से धन्यवाद करती हूं. इससे पहले, जब उन्हें लकड़ी के इस्तेमाल से खाना पकाने के बारे में मेरी कहानी का पता चला, तो उन्होंने मुझे एक गैस स्टोव और एक ग्राइंडर भी दिया था. इडली दादी, पहले 25 पैसे की कीमत पर प्रति इडली बेचा करती थी. लेकिन बाद में उन्होंने 50 पैसे कर दिए और अब 1 रुपए की कीमत पर बेच रही है.

कमलाथल ने कहा कि मैं अब से इडली की कीमत नहीं बढ़ाऊंगी. अपनी आखिरी सांस तक नए घर से 1 रुपए प्रति कीमत से इडली बेचूंगी. मुझे लगता है कि मैं अगले दस सालों तक आराम से इडली बेच सकती हूं.

इसे भी पढ़ें – इस मशहूर न्यूज एंकर और सोशल मीडिया मेम्स के बादशाह की तीसरी शादी टूटने के कगार पर, अपने से आधी उम्र की लड़की से किया था निकाह, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप …

आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट में कहा कि मदर्सडे पर इडली अम्मा को उपहार में देने के लिए घर का निर्माण समय पर पूरा करने के लिए हमारी टीम का बहुत-बहुत आभार. वह एक मां के गुणों का अवतार है: पोषण, देखभाल. उन्हें और उनके काम को बढ़ावा देने का सौभाग्य मिला.

बता दें कि कोविड-19 संकट के दौरान जब आनंद महिंद्रा को उनकी 1 रुपए में इडली बेचने की कहानी पता चली, तो उन्होंने इडली अम्मा के लिए एक घर बनाने का वादा किया था. अप्रैल 2021 में वाडीवेलमपलयम में जमीन खरीदी गई और निर्माण शुरू कर दिया गया. कंपनी ने कमलथल के नाम जमीन का रजिट्रेशन कराया था.