मुंबई. पॉपुलर टीवी एक्टर और होस्ट जय भानुशाली की पत्नी Mahhi Vij इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस Mahhi Vij ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके अपने साथ हुए एक डरावने हादसे की जानकारी दी है. माही विज का आरोप है कि हाल ही में एक शख्स ने न सिर्फ उनकी कार को टक्कर मारी बल्कि गाली-गलौज करने लगा और रेप की धमकी तक दी.

बता दें कि एक्ट्रेस के साथ यह घटना 7 मई को हुई है. उस वक्त वह कार में बेटी तारा के साथ मौजूद थीं. Mahhi ने अब इस मामले में मुंबई पुलिस की मदद ली है. माही विज ने अपने ट्विटर हैंडल पर हादसे के समय का एक छोटा सा वीडियो शेयर करके मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें – See Photos : छोटी ड्रेस में वॉक पर निकली Shefali Jariwala, हॉट अवतार को देखकर फैंस के उड़े होश…

एक्ट्रेस माही विज ने अपने ट्विटर हैंडलपर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने उस शख्स की गाड़ी की नंबर प्लेट दिखाई है, जिससे उनकी कार को टक्कर मारी गई. साथ में माही विज ने लिखा है, ‘इस आदमी ने मेरी कार में टक्कर मारी, गालियां दीं और फिर रेप की धमकी देने लगा. उसकी वाइफ को गुस्सा आ गया और उसने कहा कि छोड़ दे इसको. मुंबई पुलिस मुझे इस आदमी को ढूंढने में मदद करे जोकि हमारे लिए खतरा है.’

इसे भी पढ़ें – इस मशहूर न्यूज एंकर और सोशल मीडिया मेम्स के बादशाह की तीसरी शादी टूटने के कगार पर, अपने से आधी उम्र की लड़की से किया था निकाह, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप …

माही विज के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने रिप्लाई करके कहा कि वो अपने करीबी पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराएं. मुंबई पुलिस के इस रिप्लाई पर माही विज ने कहा कि वो वर्ली पुलिस स्टेशन गई थीं और उन्होंने कहा की वो उसे कॉल करेंगे.

माही विज की कार को जिस समय शख्स ने टक्कर मारी और उनके साथ बदतमीजी की, तब उनकी कार में माही की नन्ही सी बेटी तारा भी साथ थीं. जिसकी वजह से माही काफी डर गई थीं. अपने एक ट्वीट में माही ने लिखा- तारा भी कार में थी और मैं उसके लिए डर गई थी.