गौरव जैन, गौरेला पेंड्रा मरवाही। LALLURAM.COM की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए. मामले की जानकारी सयुंक्त संचालक शिक्षा विभाग को दी, जिसके बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले को LALLURAM.COM ने प्रमुखता से उठाया था, जिसके बाद कार्रवाई की गई है.

मामला मरवाही ब्लॉक के स्कूल का था. जहां स्कूल में पढ़ाई करने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों के साथ मरवाही थाने पहुंचकर अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक विनोद राय पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

पीड़िता के अनुसार 19 अप्रैल को जब वह स्कूल जाने के लिए अपने गांव के पास खड़ी थी, तभी विनोद राय आए और उन्हें साथ में स्कूल जाने को बोला जिसके बाद नाबालिग विनोद राय के साथ उसकी बाइक सहायता घर तक छोड़ने के आधार में बैठ गई.

स्कूल से कुछ ही आगे जाने के बाद शिक्षक विनोद राय उस नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगा था. छात्रा के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया था.

घटना के बाद से डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची कुछ दिन चुप रहने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने मरवाही थाने पहुंचकर शिकायत की थी.

पुलिस ने नाबालिग छात्रा और उसके परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक विनोद राय के खिलाफ 354, पोक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी अभी भी फरार है.