मंदसौर/अलीराजपुर। मध्यप्रदेश में तालाब में डूबने से जहां तीन किशोरियों की मौत हो गई, वहीं मालवाहक पुल के नीचे गिरने से तीन ग्रामीणों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कई लोग घायल हो गए। घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रीत शर्मा, मंदसौर। जिले के एक गांव में नहाने गई एक ही परिवार की तीन किशोरियों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में दो सगी बहनें बताई गई है। मौत की खबर से परिवार सहित पूरे गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले के दलावदा गांव में नहाने गए तीन लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों के शव को तालाब से बाहर निकालकर सीतामऊ चिकित्सालय ले जाया गया। घटना सीतामऊ थाना क्षेत्र की बताई गई है। मृतकों की उम्र 12 से 15 वर्ष थी। मृतकों में गायत्री और आरती पिता प्रकाश खुशवाहा सगी बहनें है। वहीं तीसरी किशोरी का नाम राधा पिता लालाराम कुशवाह है।

सुनील जोशी, अलीराजपुर। मालवाहक वाहन के पुल के नीचे गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हैं। सभी घायलों को भाबरा शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी भाबरा के पास छोटी करेटी गांव में देर रात यह हादसा हो गया। हादसे में हताहत लोग राणापुर थाना क्षेत्र के भूतखेड़ी गांव के निवासी बताए गए हैं।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus