संदीप शर्मा, विदिशा। शहर के औद्योगिक क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट की वारदात से सनसनी फैल गई। नाकबपोश बाइक सवार लुटेरों ने 14 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर भाग खड़े हुए। दो नकाबपोश बदमाश ने बिना नंबर की पल्सर गाड़ी में इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीतल मिल इंडस्ट्रियल इस्टेट में दोपहर 1 से 1. 20 मिनिट के बीच एक फार्म के मुनीम के साथ लूट की वारदात हुई है। दिनदहाड़े दो नकाबपोश बिना नंबर की पल्सर गाड़ी के साथ इस घटना को अंजाम देकर भाग खड़े हुए। बताया गया कि अनाज व्यापारी अशोक सिंघाई के मुनीम आशीष बर्मन फर्म का चेक लेकर आईडीबीआई बैंक गया था। वहां से 14 लाख 30 हजार रुपये बैग में लेकर फॉर्म वापस आ रहा था, तभी इंडस्ट्रियल इस्टेट के नजदीक दो नकाबपोश बाइक सवारों ने बैग छीनकर भागने का प्रयास किया। आशीष ने उनका पीछा किया तो आरोपियों ने मिर्ची उछाली जिससे उनका पीछा नहीं कर पाया। इस मामले सूचना तत्काल सिविल लाइन पुलिस को दी गई। पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। वहीं लूट की इस वारदात के बाद व्यापारियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है

इधर लटेरी थाना अंतर्गत ग्राम धनबाद में रहने वाले रामकृष्ण अहिरवार और उनके साले मलखान अहिरवार का लहूलुहान शरीर एक खेत में मिला। जांच पड़ताल के दौरान मालूम हुआ कि रामकृष्ण अहिरवार की मौत हो चुकी है। जबकि मलखान सिंह गंभीर रूप से घायल है। उसे पुलिस ने इलाज के लिए भोपाल रेफर किया है। वहीं पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के बाद बताया कि वह अपने ससुराल में ही रहते था। मां की तबीयत खराब होने पर मलखान के साथ बाइक से उन्हें देखने गए थे। उसके बाद दूसरे दिन यह स्थिति बनी। मृतक के भतीजे प्रेम सिंह का कहना है कि रामकृष्ण ठेकेदार के पास पैसा लेने गए थे उसके बाद ही यह घटनाक्रम सामने आया। पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर रही है। बताया गया कि पत्थरों से कुचल कर दोनों को गंभीर रूप से घायल किया गया है। लूट और हत्या के साथ अन्य बिंदुओं को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus