अवैध संबंध के चलते अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. महिला की गला दबाकर हत्या करने और उसे लूटपाट कर रंग देने के मामले में पुलिस ने मृतका के पति और उसकी मुंह बोली मौसी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से लूटा गया 49000 कैश, ज्वेलरी और अन्य सामान बरामद किया गया हैं.

पूरा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के डीएलएफ का है. पुलिस ने बताया कि अमृता सोनी और संतोषी के पति संतोष कुमार साहू के अपनी मुंह बोली मौसी शांति के साथ पिछले 12 वर्षों से अवैध संबंध थे. कुछ महीनों पहले शांति ने ही संतोष की शादी सोनी से कराई थी. उसके बावजूद दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं थे. घटना के दिन 5 मई को सुबह 10:00 बजे संतोषी और शांति के बीच में विवाद हो गया जिसके बाद सोनी ने जहरीला पदार्थ पी लिया. हत्यारोपी शांति ने उसे बाथरूम में ले जाकर उसको पर काफी पानी डाला, लेकिन उसके मुंह से झाग आना बंद नहीं हुआ, लिहाजा उसने एक ऑडियो केबल लेकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – बेवफा पत्नी : आशिक के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, नाले में तैरती मिली लाश

इसके बाद फिर घर से लूटपाट के दौरान सोने की हत्या की गई हो इसको लेकर उसने षड्यंत्र रचा और कैश ज्वैलरी अलमारी तोड़कर निकाल ली. ताकि हत्या को लूटपाट के दौरान वह करने पर दी गई. जिससे हत्या प्रतीत हो. पुलिस ने मौके पर मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शांति से जब पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम कबूल कर लिया. इस हत्याकांड में पति की भी साजिश है. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक