वाराणसी. ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे दूसरे दिन रविवार को भी हुआ. परिसर के सभी जगहों की वीडियोग्राफी की गई. अब सोमवार को भी 2 घंटे फिर से सर्वेक्षण होगा. बता दें कि वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे 17 मई तक पूरा करने और विस्तृत रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

ज्ञानवापी सर्वे मामले में हिंदू पक्ष के अधिवक्ता सुधीर त्रिपाठी ने कहा सोमवार को भी सर्वे होगा. लग रहा है कि कल सर्वे पूरा हो जाएगा. लगभग 80% काम पूरा हो गया है. अदालत के आदेश पर ज्ञानवापी परिसर में शनिवार को नए सिरे से सर्वे की कार्यवाई की गई. ज्ञानवापी में रविवार की सर्वे की कार्रवाई का समय पूरा हो चुका है. दोपहर एक बजे के बाद एडवोकेट कमिश्नर व उनकी टीम और वादी-प्रतिवादी पक्ष के लोग परिसर से बाहर निकले.

इसे भी पढ़ें – ज्ञानवापी मस्जिद : दूसरे दिन सर्वे का काम शुरू, आज छत और गुंबद की होगी वीडियोग्राफी, जानिए अबतक का पूरा अपडेट

वादी पक्ष के अधिवक्ता हरिशंकर जैन और सुधीर त्रिपाठी ने बताया कि कमीशन की कार्यवाई सोमवार को भी होगी. रविवार को सर्वे में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई. वहीं टीम के निकलने के बाद गोदौलिया-मैदागिन मार्ग को खोल दिया गया. जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने कहा कि कमीशन की कार्यवाई शांतिपूर्वक माहौल में सुचारू रूप से चली.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक