रायपुर- तखतपुर में टीआई को धमकाने और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने के कथित आरोपी बीजेपी विधायक राजू सिंह क्षत्रीय और उनके गुंडों के खिलाफ भले ही अब तक नामजद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है, लेकिन बीजेपी का कहना है कि यह मामला पार्टी के संज्ञान में हैं और पार्टी इस पर गंभीरता से विचार कर रही है.
बीजेपी के प्रदेश उपाध्य़क्ष सुनील सोनी ने कहा कि इस मामले में कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर पार्टी के सामने नहीं आई है. मीडिया के जरिए ही जानकारी मिली है. पार्टी इस पर विचार कर रही है. सोनी ने कहा कि गुंडागर्दी को न तो हमने कल प्रश्रय दिया है और न ही आगे देंगे, बीजेपी में ऐसा कभी नहीं हुआ हैं. आगे भी नहीं होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जानकारी में सारी बातें हैं, जल्द ही इस पर पार्टी निर्णय करेगी.
गौरतलब है कि टीआई द्वारा एसपी को लिखी गई चिठ्टी में तखतपुर विधायक राजू क्षत्रीय और उनके बेटे पर गंभीर किस्म के आरोप लगाए गए हैं. हालांकि इस शिकायत के बाद टीआई को ही लाइन अटैच कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है.

क्या है पूरा मामला ?

तखतपुर विधायक और संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्री, उनके पुत्र और समर्थकों पर थाना प्रभारी के साथ अश्लील गाली गलौच करने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी देने के अलावा उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है. आरोप और किसी और ने नहीं बल्कि थाना प्रभारी वाय एन शर्मा ने लगाया है. उन्होंने बिलासपुर एसपी को इसके संबंध में पत्र लिखा है साथ ही उन्होंने उस थाना में काम करने से इंकार करते हुए उन्हें वहां से हटाने की मांग तक कर डाली है.
थाना प्रभारी ने बिलासपुर एसपी को पत्र में संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्री के करतूतों का ब्यौरा भी लिखा है, जिसके अनुसार घटना 1 मार्च की है, थाना प्रभारी को पुराना बस स्टैंड में स्थित एक होटल में दो लड़को द्वारा बैठकर शराब पीने की जिद पर होटल संचालक के साथ मारपीट की सूचना मिली. सूचना मिलने पर उन्होंने पेट्रोलिंग पार्टी को मौके पर भेजा. मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग पार्टी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें थाना लेकर पहुंची. जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत उन पर कार्रवाई की जाने लगी. उसी दौरान विधायक के पुत्र विक्रम सिंह क्षत्री ने फोन कर दोनों को अपना कार्यकर्ता बताते हुए छोड़ने के लिए कहा लेकिन थाना प्रभारी ने दोनों आरोपियों को छोड़ने से इंकार कर दिया. जिस पर विधायक पुत्र ने उनके साथ गाली गलौच की.
आरोप है कि कुछ देर बाद विधायक राजी सिंह क्षत्री ने थाना प्रभारी को फोन कर अश्लील गालियां देते हुए अपनी लायसेंसी बंदूक से गोली मारने की धमकी दी.  उनके ना मिलने पर विधायक  अपने पुत्र और कुछ समर्थकों के साथ उनके सरकारी आवास पहुंचे और घर के सामने खड़ी कार पर ईंट पत्थर से पथराव कर कार को क्षतिग्रस्त कर दिया.  फिलहाल इस मामले में विधायक राजू सिंह क्षत्री से संपर्क कर उन का पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.