सागर/दतिया। मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। प्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों के पलटने और टकराने की घटनाएं बढ़ गई है। इसी कड़ी में प्रदेश के दो जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई हैं, वहीं तीन लोग घायल बताए जाते हैं।

दिनेश शर्मा, सागर। सानौधा थाना क्षेत्र के आकचंद की गुफा के पास जंगल में बीना से दमोह तरफ जा रही वैगनआर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक और महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं तीन लोग घायल हो गए। मृतकों में दीपक पिता हरी गिरी 30 साल और सुखबती पत्नी रामबाबू गिरी 55 साल है। वहीं तीन घायलों में परी, सौरभ और दुर्गा शामिल है। घटना रात ढाई बजे के आसपास की बताई जाती है।

हादसे के बाद वहां पर रुके एक ट्रक के परिचालक ने महिला का मंगलसूत्र निकाल लिया। उसकी इस हरकत को देखकर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसने मंगलसूत्र वापस रख दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही सानौधा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गढ़ाकोटा एवं सागर अस्पताल भिजवाया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क से नीचे उतर कर 8 फिट ऊपर पेड़ से टकरा गई और मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

रवि रायकवार, दतिया। अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना चिरुला थाना क्षेत्र के दतिया झांसी हाईवे की बताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने मृतक का नाम राहुल दानी बताया है। मृतक कहां से कहां आ-जा रहा था इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं किस वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus