पति द्वारा पत्नी से अप्राकृतिक कृत्य (अननैचुरल सेक्स) करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अप्राकृतिक सेक्स से परेशान और पीड़ित पत्नी चार सालों तक पति का जुल्म सहती रही। जब जुल्म ज्यादा बढ़ गया तो पत्नी के धैर्य ने जवाब दे दिया और पति के खिलाफ पहुंच गई थाने। थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में एक अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य (अननैचुरल सेक्स) करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला ने ससुराल पक्ष के एक अन्य व्यक्ति पर भी गलत नजर रखने और गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर एक्टिव हुई यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने विवाहिता के पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही महिला द्वारा बताए गए एक अन्य ससुराल पक्ष के व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि महिला की शादी साल 2011 में हुई थी तभी से उसका पति शादी के 4 साल तक उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता रहा। परेशान होकर उसने अपने पति को छोड़कर सिटी सेंटर स्थित पटेल नगर में अपनी बहन के पास आकर रहना मुनासिब समझा, लेकिन बीते दिनों पति फिर से उसकी बहन के घर आ गया और यहां आकर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक कृत्य किया। ऐसे में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की गई है। जानकारी मृगाखि डेका एडिशनल एसपी ने दी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus