महराजगंज. जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग जगहों पर रविवार की रात को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशीली दवा, गांजा और अवैध शराब के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर ली. उसके बाद पुलिस ने सोमावार सुबह चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर न्यायालय में पेश की. जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि भारत नेपाल बॉर्डर से सटे सीमावर्ती इलाकों में इन दिनों अवैध कारोबार तेजी से पनप रहा है. उसके बाद उक्त सूचना के आधार पर रविवार की रात को इंडो नेपाल बॉर्डर से सटे शीतलापुर खेसरहा गांव के निकट मुख्य मार्ग का घेराबंदी कर स्कूटी सवार दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार लिया गया. वहीं इनकी सख्ती से तलाशी लेने पर स्कूटी की डिग्गी से दो मिली लीटर का 48 एम्पुल, 10 बुप्रेनार्फिन इंजेक्शन, 144 स्पासमोनेक्सट प्लस टेबलेट, 10 बोतल ओनोरेक्स कफ सिरफ के अलावा पांच सौ रुपए की नेपाली नोट बरामद की गई. दो आरोपियों ने पुलिस के पूछताछ में अपना नाम अमूल थापा निवासी वर्धघाट वार्ड नम्बर पांच जिला नवलपरासी नेपाल राष्ट्र बताया. जबकि दूसरे ने अपना नाम मैनुद्दीन निवासी बेलवा थाना कोतवाली ठूठीबारी बताया.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS : 80 वर्षीय व्यक्ति ने 17 साल की लड़की से किया डिजिटल रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने क्षेत्र के टोंगरी पुल के पास पक्की सड़क के निचे से एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए 10 लीटर अपमिश्रित शराब के अलावा यूरिया और नौसादर बरामद कर ली. गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम अवधेश चौधरी निवासी हरेडीह निचलौल शहर बताया. जबकि टीम ने क्षेत्र के निचलौल सिसवा मार्ग स्थित सात पांच नहर पुल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए आधा किलो गांजा बरामद कर ली. गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम कृष्ण चौधरी निवासी हरेडीह निचलौल शहर बताया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक