शरद पाठक, छिंदवाड़ा। जिले के पांढुर्ना के ढोलनखापा के एक विवाह समारोह में खाना खाने के बाद 12 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. इलाज के दौरान 2 लड़कियों की मौत हो गई है. सभी बीमार लोग पांढुर्ना अस्पताल में भर्ती है. जिनका इलाज जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा गर्मी के चलते भोजन खराब हो गया होगा और उसे ही लोगों ने खा लिया होगा. जिससे ऐसी स्थिति बनी.

मां के साहस को सलाम: चैन लूटने के लिए बेटी पर ताना कट्टा, तो बदमाशों से भिड़ गई मां, जानिए पूरी कहानी उन्हीं की जुबानी

पांढुर्णा विकासखंड के ढोलनखापा में एक विवाह समारोह कार्यक्रम था. जहां भोजन करने के बाद 12 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. सभी को 108 एंबुलेंस की मदद से पांढुर्ना सिविल अस्पताल लाया गया, जहां सभी का इलाज जारी है. उल्टी-दस्त के शिकार हुए लोगों का कहना है कि शादी में खाना खाने के बाद सभी को उल्टी दस्त होने लगे थे. हालत ज्यादा खराब होने पर कबड़िया की रहने वाली 2 बच्चियों की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

BIG BREAKING: मप्र में पंचायत से पहले होंगे नगरीय निकाय चुनाव, 24 मई के पहले जारी हो जाएगी अधिसूचना, निर्वाचन आयोग ने SC में पेश की तथ्यात्मक स्थिति  

ग्रामीण इलाकों में शादी समारोह में भोजन काफी पहले बन जाता है और फिर उसे परोसा जाता है. गर्मी के दिनों में अक्सर जल्द ही दाल और सब्जियां खराब हो जाती है. इसी वजह से ऐसे मामले सामने आते हैं. इस मामले में भी ढोलनखापा में ऐसे ही होने की आशंका जताई जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus