रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश के धार में बदमाश बेखौफ हैं। जिल के भारूड़पुरा घाट में मजिस्ट्रेट के साथ लूट का मामला सामने आया है। मजिस्ट्रेट खरगोन जिले के भीकनगांव से धार लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी कार के सामने बाइक खड़ीकर रोक लिया और कट्टे दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर लूटने का प्रयास किया। हालांकि मजिस्ट्रेट ने कार की स्पीड बढ़ाकर वहां से किसी कदर बच कर निकल गए।

मजिस्ट्रेट राजकुमार गौड ने हाजिर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि मैं अपनी कार से भीकनगांव से धार जा रहा था। इस दौरान कार में धार रोड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवाने के लिए रुका। वहां पर कार के सामने दो व्यक्ति सवार खडे़ थे और वह आगे खड़ी मैजिक चालक से बात कर रहे थे। मैंने बाइक और मैजिक वाले को उनकी गाड़ी को आगे बढ़ाने को बोला। इसी बात को लेकर उन लोगों से बातचीत हुई। फिर मैंने पेट्रोल डलवाकर वहां से निकल गया, लेकिन कुछ दूर पर घाट में तीन बाइक सवार मेरी कार को ओवरटेक कर मुझे रुकने को बोलो। मैं डर के कारण नहीं रुका। तो उन लोगों ने थोड़ी आगे चलकर मेरी कार के सामने बाइक खड़ी कर दी। जिससे मैं रुक गया। इस दौरानदो बदमाश मेरे पास आये और मुझसे देसी कट्टा दिखाकर बोले -जो भी सामान है दे दो। नहीं तो गोली मार देंगे। मैं डर गया । हालांकि जैसे-तैसे कर कार की स्पीड बढ़ाकर निकल गया।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 506, 34।, 34 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना है कि अधिकारी का रास्ता रोकने, लूटने का प्रयास करने, गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

गोली मारकर युवक की हत्या

इधर मुरैना के अम्बाह में फिल्मी स्टाइल में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम गौरव तोमर निवासी नावली बताया जा रहा है। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus