कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक प्राइवेट कंपनी के इंजीनियर ने नदी में छलांग लगा दी। वह अभी भी लापता है। बताया जा रहा है कि वह खुदकुशी करने की मंशा से नदी में कूदा है। युवक ने ये कदम क्यों उठाया, इसके पीछे क्या कारण है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार, सौरभ अग्रवाल एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थ था। नदी में उतरने से पहले वह अपने रिश्ते के भाई को फोन कर इस मामले की जानकारी दी थी। उसने कहा था मैं इस दुनिया से जा रहा हूं और फोन काट दिया। उसके बाद युवक ने अपनी कार नदी के किनारे पुल पर खड़ी कर नदी में उतर गया।

पुलिस और गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को एक कार भटौली पुल के पास खड़ी हुई मिली है। पुलिस ने बताया कि यह कार सुबह से ही घटनास्थल पर खड़ी हुई है। स्थानीय गोताखोर और होमगार्ड की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पुल के पास मिली कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कार में चप्पल और सल्फास की गोलियां मिली हैं। 32 वर्षीय सौरभ अग्रवाल शादीशुदा बताया जा रहा है। वह एक प्राइवेट कंपनी पर इंजीनियर था। युवक की तलाश की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus