संदीप शर्मा, विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा में इन दिनों चेन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय है। चेन स्नैचिंग की वारदातों के चलते महिलाओं को जेवर पहनकर निकलने में डर लगने लगा है। बुधवार की सुबह पति के साथ स्कूटी सीख रही महिला से दो नकाबपोश बदमाश चेन झपट कर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गल्ला मंडी व्यापारी महेंद्र जैन अपनी पत्नी सुधा जैन को पिछले 1 सप्ताह से एक्टिवा चलाना सिखा रहे थे। बुधवार सुबह भी रोजाना की तरह अपनी पत्नी को एक्टिवा सिखाने पहुंचे। जब वो बेतवा नदी की तरफ लौट रहे थे, तब बाइक सवार दो नकाबपोश आए और सुधा जैन के गले से सोने की चेन झटक कर भाग गए। चेन करीब 2 तोला सोने की थी। स्कूटर से पत्नी ने पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन उन्हें ड्राइव करना सही ढंग से नहीं आता था, इसलिए बदमाश तेजी से भाग निकले।

वारदात के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने के बाद एसपी डॉक्टर मोनिका शुक्ला भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। साथ ही पुलिस को जल्द इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं कोतवाली टीआई आशुतोष सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों का पता चल सके।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus