शिलांग. पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य़क्ष राहुल गांंधी के इटली दौरे पर बीजेपी नेताओं की आलोचना पर कांग्रेस के महासचिव कमलनाथ की प्रतिक्रिया आई है. कमलनाथ ने शिलांग में एक चैनल से कहा कि राहुल गांधी की वजह से बीजेपी नर्वस रहती है. इसलिए गिरी हुई राजनीति कर रही है. गौरतलब है कि कमलनाथ अहमद पटेल के साथ मेघालय गए हैं. जहां कांग्रेस की सबसे ज़्यादा सीटें आई हैं.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की नानी 93 साल की हैं. जिनसे मिलने राहुल गांधी इटली गए हैं. गौरतलब है कि पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनाव परिणाम के वक्त राहुल गांधी के इटली में रहने पर कहा कि वे सीरियस पॉलिटिशियन नहीं है. इसके बाद अमित शाह ने इटली में हो रहे चुनाव से राहुल गांधी के इटली दौरे को जोड़ा.इस पर कमलनाथ ने जवाब दिया है.

कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी मेघालय दौरे पर आने के बाद उनसे और अहमद पटेल से लगातार संपर्क में है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से बीजेपी नर्वस रहती है क्योंकि वो देख रहे हैं कि गुजरात में क्या हुआ, उपचुनावों में क्या हो रहा है. मेघालय में बीजेपी 40 सीटों का दावा कर रही थी लेकिन केवल दो सीटें आई हैं.