बिलासपुर. दसवीं की परीक्षा दिलाने गए परीक्षार्थियों के एक दर्जन मोबाइल पर चोर ने हाथ साफ कर दिया. छात्र-छात्राओं ने इसकी एफआईआर तारबाहर थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, रिंग रोड में स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्रों की सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा चल रही है. उनका सेंटर रेल्वे क्षेत्र में स्थित साउथ ईस्ट सेंट्रल रेल्वे स्कूल में पड़ा था. आज यानि बुधवार को हिंदी विषय की परीक्षा देने छात्र परीक्षा सेंटर पहुंचे थे. गेट नंबर वन से अंदर परीक्षा देने जाने के दौरान छात्रों को उनके वाहन अंदर नहीं ले जाने दिया गया. परीक्षार्थी स्कूल के बाहर ही अपने वाहन खड़े कर अंदर परीक्षा दिलाने चले गए. अंदर जाने के दौरान उन्होंने अपने-अपने मोबाइल गाड़ी की डिक्की में रख दिया था.

हालांकि, जब छात्र परीक्षा खत्म होने पर बाहर निकले तब उनके गाड़ी की डिक्कियां टूटी हुई थी और उसमें से मोबाइल गायब था. छात्रों ने आसपास तलाश की और स्कूल प्रबंधन से बात की पर प्रबंधन ने स्कूल के बाहर की घटना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया. जिस पर एक दर्जन छात्र-छात्राओं ने तारबाहर थाने पहुंचकर मोबाइल चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.