रायपुर. बीजेपी विधायक राजू क्षत्री पर गुंडागर्दी के आरोपों पर बीजेपी सरकार की पैनी नज़र है. इस बात की जानकारी गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने दी. पैकरा ने बताया कि घटना की पूरी जानकारी ली जा रही है. उन्होंने कहा कि थानेदार वाई एन शर्मा के साथ न्याय होगा. मामले में कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि विधायक पर कार्रवाई का फैसला संगठन लेगा. गृहमंत्री ने जो बयान दिया है उससे संकेत मिल रहे हैं कि अगर विधायक को दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. इस मामले पर राज्य की विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर हमला बोल रही हैं.

दरअसल, इस मामले में पुलिस ने अभी तक केवल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जबकि थानेदार वाई एन शर्मा का कहना है कि उसने विधायक और उसके गुंडों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उन्होंने विधायक पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप के साथ गाड़ी में तोड़फोड़ के आरोप लगाए हैं. जिला एसपी ने इस मामले में जांच कमेटी बनाई है.

इस मामले में सीधे विधायक का नाम है लेकिन उसके बाद भी केवल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज होने से कार्रवाई को लेकर सवाल उठ रहे हैं. साल चुनाव का है लिहाज़ा मामला तूल पकड़ रहा है. बीजेपी चुनावी साल में इस बात को भी समझ रही है.