कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर महिला पटवारी को एक युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने महिला पटवारी के साथ मुलाकात के फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना जनकगंज इलाके की है। महिला पटवारी ने बताया कि कुछ माह पूर्व अंकुर अग्रवाल नामक युवक से मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर उसकी पहचान हुई थी। बाद में यह पहचान दोस्ती में बदल गई। बात आगे बढ़ी और वह मिलने लगे। इसी बीच अंकुर ने उसके कुछ फोटो भी खींच लिए और उसके साथ छेड़छाड़ भी की। बाद में युवती को उसे लगा अंकुर ठीक नहीं है तो उसने उससे दोस्ती तोड़ दी और नंबर ब्लॉक कर दिया। जिससे आरोपी अंकुर उसके परिजन के नंबर पर कॉल करने लगा। वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान महिला पटवारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है ।

पीड़ित महिला पटवारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि एक युवती जो पटवारी है। उसने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे कोई युवक ब्लैकमेल कर रहा है। शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus