रायपुर। राजधानी में बीते 16 मई को डुमरतराई में व्यापारी से हुई 50 लाख की लूट के मामले में रायपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने वारदात में शामिल 9 में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ आरोपियों के कब्जे से 5-6 लाख रुपए नगद भी जब्त किया है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पकड़े गए सभी आरोपी अभनपुर के आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ये था मामला

बता दें कि माना थाना क्षेत्र में कारोबारी से लूट की वारदात हुई थी. अज्ञात लुटेरे होलसेल कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. मामले में 3 बाइक पर 9 अज्ञात लुटेरे सवार थे. कारोबारी को जाता देख रोककर लात, घूंसे और डंडे से सिर पर हमला कर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे. इस दौरान कारोबारी के सिर पर गंभीर चोटें आई थी.

कारोबारी डुमरतराई स्थित अपनी दुकान से दो पहिया वाहन जुपिटर में नगद रकम लेकर घर लौट रहा था. इस दौरान मिंटू स्कूल के पास अज्ञात लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया था. कारोबारी ने वारदात के बाद सबसे पहले अपने लड़के कृष्ण खेतपाल को लहूलुहान हालत में वारदात की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें : लूट का EXCLUSIVE VIDEO: कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद ‘धूम 3’ की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP और टीम

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक