अंबिकापुर. दरिमा थाना क्षेत्र के महेशपुर से हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जिसके बाद वो खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया.

दरअसल, महावीर नागेशिया नाम के शख्स ने 17 साल पहले अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी थी. जिसके कारण उसे जेल हो गई थी. 14 साल जेल में रहने के बाद 3 साल पहले ही वह जेल से बाहर आया था, जिसके बाद उसने एक शादीशुदा महिला से शादी रचाई थी. महिला के बच्चे भी थे.

हत्या कर फंदे पर झूला

शनिवार रात खाना बनाने की बात पर विवाद होने से सनकी युवक ने पत्नी की जमाकर पिटाई कर दी, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद युवक ने भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

अक्सर होता था झगड़ा

दरिमा थाना प्रभारी ने बताया कि महावीर पहले भी अपनी पहली पत्नी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है. अभी उसने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली है. फिलहाल, पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने आस-पड़ोस से पता किया तो पता चला कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. बहरहाल, मामले में जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें : CG में दुष्कर्म के बाद हत्या ! पुलिस चौकी से कुछ ही दूर खेत में मिली युवती की अर्धनग्न लाश, पुलिस के हाथ लगी अन्य चीजें…