हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में नगरीय निकाय चुनाव से पहले शिव सागर सिटी के मतदाताओं ने अपने मांगों की अधिसूचना जारी कर दी है। मतदाताओं ने कहा है कि अब ना सहेंगे, क कर रहेंगे, नर्मदा नहीं तो वोट नहीं…

इंदौर के वार्ड नंबर 79 में रहवासियों द्वारा मेन गेट पर बोर्ड लगा दिया है। नर्मदा नहीं तो वोट नहीं, नगरी निकाय चुनाव को लेकर भले ही अधिसूचना जारी नहीं हुई है। लेकिन जनता ने अपनी अधिसूचना जरूर जारी कर दी है। इंदौर के कई क्षेत्रों में पानी की समस्या एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। ऐसे में वार्ड नंबर 79 सागर सिटी में जल संकट काफी लंबे समय से बना हुआ है। इस कॉलोनी में 270 परिवार रहते हैं जो पिछले 4 साल से पानी की समस्या से परेशान हैं। इस बार रहवासियों ने अपनी समस्या को लेकर खुलेतौर पर चेतावनी दी है।

Read More: MP CRIME: हत्या करने की नीयत से दोस्तों के साथ गया था युवक, खुद की हत्या हो गई, जानिए क्या है मामला

अगर इस कॉलोनी में नर्मदा लाइन नहीं आती तो वह वोट नहीं करेंगे। 5 साल से सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है कि नर्मदा लाइन आएगी। कब आयेगी इसका किसी के पास जवाब नहीं है। यह लाइन है पर लाइन में पानी नहीं पहुंच रहा। कॉलोनी के पास में लगी दूसरी कॉलोनीयों तक पानी पहुंच चुका है, पर पिछले 5 साल से इस कॉलोनी में पानी नहीं पहुंच पा रहा। जिसके कारण लोगों को मजबूरी में पानी का टैंकर खरीद कर पानी लेना पड़ रहा है। परेशान लोगों का साफ कहना है। जब तक नर्मदा लाइन में पानी नहीं आएगा तब तक वोट नहीं करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus