रामपुर. सपा नेता आजम खान सीतापुर जेल से जमानत पर छूटने के बाद अपने घर लौटे हैं. वह करीब 27 माह तक जेल में रहे. जेल से छूटने के बाद पहली बार उन्होंने यूपी की ​राजनीति में चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीतापुर जेल में मुझे एक इंस्पेक्टर ने जेल से बाहर निकलने के बाद एनकाउंटर की धमकी दी थी.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में उन्हें जमीन हथियाने के एक मामले में जमानत दी है. शीर्ष अदालत के आदेश पर जेल से बाहर आने के बाद वो फिर से यूपी की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. सपा नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘जब एक इंस्पेक्टर जेल में एनकाउंटर की धमकी दे सकता है, वो कह सकता है कि भूमिगत हो जाओ, तुम्हारे खिलाफ कई मामले हैं, तुम्हारा मुझसे से सामना हो सकता है तो ऐसे खतरों के सामने, यह कहना मुश्किल है कि मैं किस ओर जा रहा हूं.’

इसे भी पढ़ें – UP NEWS : सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे ने ली विधानसभा सदस्य पद की शपथ

दरअसल, पिछले सवाल दो साल से आजम खान सीतापुर जेल में बंद थे. 20 मई यानी शुक्रवार को रामपुर से विधायक आजम खान से जेल से बाहर आए हैं. 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें संविधान के अनुच्छेद 142 के तहत अपनी विशेष शक्तियों का प्रयोग करते हुए जमानत दी थी. शीर्ष अदालत ने उनके खिलाफ एक के बाद एक दर्ज हो रहे मामले को “अजीब” करार दिया था. अदालत ने कहा कि क्या इसे संयोग माना जा सकता है. खास बात यह है कि सपा नेता आजम खान के खिलाफ विभिन्न मामलों में 81 मामले दर्ज हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक