सुप्रिया पांडेय, रायपुर. भारतीय जनता पार्टी की आज से शुरू होने वाली दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी रायपुर पहुंच चुकी हैं. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि इस बैठक में संगठन के कामों पर फोकस करेंगे. कार्य विस्तार योजना की भी समीक्षा करेंगे.

पुरंदेश्वरी ने बताया कि बीजेपी के कई नेता प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इस दौरान पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाएंगे. साथ ही लोगों से चर्चा भी करेंगे.

प्रदेश में सारे काम केंद्र के फंड से हो रहे हैं- पुरंदेश्वरी

पुरंदेश्वरी ने कहा हम लोगों के पास प्रशासन के अच्छे कामों को लेकर जाएंगे और बताएंगे कि 8 साल में केंद्र सरकार ने क्या कार्य किए. केंद्र सरकार के कामों की बात करें तो छत्तीसगढ़ में भी जितने विकास के काम हो रहे हैं, वह केंद्र के दिए गए फंड से हो रहे हैं. यह बात भी लोगों को बताएंगे.

ये होगा सीएम का चेहरा

2023 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की ओर से सीएम के चेहरे को लेकर प्रभारी पुरंदेश्वरी ने मीडिया से कहा कि ये सवाल कांग्रेस से पूछो कि उनका चेहरा कौन होगा, टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल या ताम्रध्वज साहू ? उनको भी तो जनता को जवाब देना है. पुरंदेश्वरी ने कहा कि जो विकास के कामों पर फोकस करेगा वही होगा हमारा चेहरा.

यूथ को भी धोखा देना चाहती है कांग्रेस- पुरंदेश्वरी

कांग्रेस के 50 प्लस के फार्मूले और यूथ को आगे बढ़ाने को लेकर कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू को धोखा दिया वैसे ही अब आगे भी धोखा देना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें : भेंट-मुलाकात : CM ने सुनी मां की गुहार, बच्चे को तत्काल इलाज के लिए भेजने का दिया निर्देश…