कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर के मुरार इलाके में एक रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. गोली की आवाज सुनकर पत्नी और बेटे कमरे में पहुंचे. पड़ोसियों की मदद से उनको अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने फौजी को मृत घोषित कर दिया. इससे पहले आज ही जबलपुर में भी एक रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है.

दरअसल उपनगर मुरार के तिकोनिया निवासी 38 साल के अनिल सिंह यादव सेना में हवलदार थे. अब वो रिटायर्ड हो चुके हैं. घर पर में उनकी पत्नी आशा सिंह, 2 बेटे आर्यन और गुन्नू है. फौजी अनिल के पिता रमेश सिंह यादव भी सेना से रिटायर्ड हुए थे. जिनकी 2 साल पहले मौत हुई थी. पिता की मौत के बाद से अनिल काफी तनाव में रहते थे. हमेशा सोच में डूबे रहने के चलते अनिल को नींद नहीं आती थी.

देसी कट्टा लेकर गाय लूटने पहुंचे बदमाश, लोगों ने पकड़कर निकाला जुलूस फिर पुलिस के हवाले किया, VIDEO वायरल, इधर ग्वालियर जिला कोर्ट से 5 नामजद आरोपी समेत कई फरार

तनाव और चिड़चिड़े पन के चलते अनिल का मनोचिकित्सक से भी इलाज कराया जा रहा था. शुक्रवार रात अनिल अपने घर में पहली मंजिल पर सो रहे थे. रात तीन के करीब अचानक गोली चलने की आवाज आई. आवाज़ सुनकर पत्नी और बच्चे अनिल के कमरे में पहुंचे. अनिल खून से लथपथ पड़े थे. पास में हथियार भी पड़ा था.

प्रेम संबंध बनी मौत या कुछ और ? रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, देखिए बंदूक से शूट करने का VIDEO

परिवार वालों ने पड़ोसियों की मदद से अनिल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी ऋषिकेश मीणा सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से पिस्टल और राउंड जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus