सुशील खरे, रतलाम। एमपी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। रतलाम जिले में डंपर और बाइक की टक्कर में दो बच्चे समेत तीन की मौत हो गई है। हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बच्ची सड़क पर आधे घंटे तक दर्द से तड़पती रही लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची। आधे घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद मासूम जिंदगी की जंग हार गई। बच्ची ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। इधर रतनाम शहर में नगर निगम के स्विमिंग पुल में डूबने से नाबालिग की मौत हो गई।

100 करोड़ की हेरोइनः महिला ड्रग तस्कर जिम्बाब्वे से भारत लाकर देश के कई राज्यों में खपाती थी खेप, दो युवतियां बेंगलुरु और सरगना दिल्ली में गिरफ्तार, इधर तीन को सेंट्रल जेल भेजा गया

मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम के सिमलावदा से गुजर रहे फोर लेन पर डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादस में युवक गोपाल भोयान और एक बच्चे की तुरंत मौत हो गई। वहीं घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायव हो गई। बच्ची सड़क पर आधे घंटे तक तड़पती रही लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची। आधे घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद मासूम जिंदगी की जंग हार गई। बच्ची ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। हादसे में मृतक युवक की जेब से आधार कार्ड मिला। युवक का नाम गोपाल भोयान है। वह उज्जैन जिले का रहने वाला था। पुलिस मृतक के परिवार से संपर्क करने की कोशिश में जुट गई है।

टायर्ड फौजी ने की खुदकुशी: दूसरे कमरे में सो रहे थे बच्चे और पत्नी, तभी खुद को बंदूक से कर लिया शूट

इधर रतलाम नगर निगम के स्विमिंग पुल में डूबकर 9 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा पिता के साथ स्विमिंग पुल में तैरने आया था। बच्चा अचानक दौड़कर स्विमिंग पुल में कूद गया। उस समय उसके पिता भी वहां नहीं थे। डूबने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

हाईटेक हुई घूसखोरी: फोन-पे के जरिये आबकारी उपनिरीक्षक ने ली रिश्वत, कलेक्टर ने किया निलम्बित

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus