कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चितौरा ग्वालियर रोड पर राजस्थान नंबर के एक ट्रक को रोककर 1 करोड़ से अधिक बाजार कीमत के भारी मात्रा में अवैध डोडा चूरा बरामद किया गया. ट्रक में 116 बोरियों के अंदर 2500 किलोग्राम डोडा चूरा मिला है.

एक और रिटायर्ड फौजी ने की खुदकुशी: दूसरे कमरे में सो रहे थे बच्चे और पत्नी, तभी खुद को बंदूक से कर लिया शूट

इस अवैध मादक पदार्थ को मुरमुरे की बोरियों के पीछे छुपा कर भेजा जा रहा था. मौके से विभाग ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है. प्राथमिक जांच में आरोपी ट्रक चालक ने बताया कि वह अवैध डोडा चूरा झारखंड राज्य से लेकर आ रहा था. जिसे राजस्थान ले जाने की योजना थी. बैरल केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम आरोपी ट्रक चालक से उसके पूरे अवैध मादक पदार्थ के काली नेटवर्क की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कब से यह अवैध मादक पदार्थ झारखंड से मध्य प्रदेश होते हुए राजस्थान में खपाया जा रहा था.

देसी कट्टा लेकर गाय लूटने पहुंचे बदमाश, लोगों ने पकड़कर निकाला जुलूस फिर पुलिस के हवाले किया, VIDEO वायरल, इधर ग्वालियर जिला कोर्ट से 5 नामजद आरोपी समेत कई फरार

ग्वालियर में शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक आरक्षक को गिरफ्तार किया है. आरोपी आरक्षक ने बीते दिनों शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित महिला ने आरक्षक के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. तभी से आरक्षक फरार हो गया था. पुलिस आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई.

दरअसल गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी कि गोला का मंदिर थाने में पदस्थ सिपाही कुलदीप तोमर से उसकी पहचान थी. इसलिए उसका घर पर आना जाना भी था. इसका फायदा उठाकर कुलदीप ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. उसे धमकाया कि वह पुलिस में है उसके खिलाफ मुंह खोला तो वह खुद फंस जाएगी और उसे धमका कर रेप करता रहा.


100 करोड़ की हेरोइनः महिला ड्रग तस्कर जिम्बाब्वे से भारत लाकर देश के कई राज्यों में खपाती थी खेप, दो युवतियां बेंगलुरु और सरगना दिल्ली में गिरफ्तार, इधर तीन को सेंट्रल जेल भेजा गया

जिस पर पुलिस ने आरोपी आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी, तभी पुलिस को आज पता चला कि फरार आरक्षक कुलदीप गोला का मंदिर चौराहे पर देखा गया है. तभी पुलिस ने आरक्षक की घेराबंदी कर गोला का मंदिर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरक्षक से पूछताछ कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus