संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी। कोटा-पंडरिया मुख्यमार्ग के जरिए गोवंश की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार रात लोरमी पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से सारधा पुल के पास कत्लखाना ले जाते 25 मवेशियों से भरा ट्रक जब्त किया.

घटना रात करीब दो बजे की है. दरअसल, जूनापारा चौकी मुख्यमार्ग की तरफ से तेज रफ्तार मवेशी भरे ट्रक आने की सूचना कुछ लोगों को मिली थी. इस पर सारधा पुल के पास तीन युवकों के अलावा मौके पर मौजूद अन्य लोग ट्रकों की जांच करने लगे. इसी दौरान मवेशियों से भरा ट्रक पहुंचा, जिसके चालक ने जमा लोगों को देखते हुए फिल्मी अंदाज में भागने के लिए ट्रक को तेज रफ्तार से मोड़ने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक CG 15 DJ 9440 को चारों तरफ से घेर लिया. ट्रक को रोकते समय चालक और एक शख्स भागने में कामयाब हो गए, वहीं एक अन्य आरोपी यूपी के सहारनपुर निवासी जुनैद अली उर्फ नवाब (23 वर्ष) को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई.

मामले को लेकर लोरमी के थाना प्रभारी एनबी सिंह ने बताया कि सारधा के पास घेराबंदी करके 25 मवेशियों से भरे ट्रक को दरमियानी रात पकड़ा गया. ट्रक के साथ मवेशी तस्करी में संलिप्त एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मवेशियों को एमएलसी के बाद गौशाला में छोड़ा जाएगा. वहीं गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल दाखिल किया जाएगा. इसके साथ फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पतासाजी की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक