अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में आवारा कुत्तों ने नौ साल के एक बच्चे को मार डाला और उसके चचेरे भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया. शशिकांत और कृष नाम के लड़के अपने चाचा के साथ खेतों में थे, जब सोमवार की शाम उन पर कुत्तों ने हमला कर दिया.

दो लड़कों के चाचा देवेश चौहान ने कहा कि मैं उस जगह से लगभग 50 मीटर दूर खेत में काम कर रहा था जहां पर घटना हुई थी. अचानक, लगभग दस कुत्तों ने हमला किया और बच्चों को घसीटना शुरू कर दिया. मैं जल्दी से उन्हें बचाने के लिए दौड़ा. उनकी मदद के लिए चिल्लाने के बाद, कुछ किसान जो काम पास के खेत में थे, वे भी आ गए. हमने कुत्तों को डराकर भगा दिया. जब तक दोनों बच्चों को बचाया गया, तब तक वे गंभीर रूप से घायल हो चुके थे. उन्हें तुरंत हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने शशिकांत को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – ROAD ACCIDENT : ड्राइवर को आई झपकी, डिवाइडर से टकराई एंबुलेंस, 7 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

कृष को आगे के इलाज के लिए लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज, मेरठ रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस बीच, इस घटना से स्थानीय लोगों में गुस्सा फूट पड़ा क्योंकि उन्होंने कई बार आवारा कुत्तों के खतरे की शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. बाद में मृतक के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग को लेकर हसनपुर में अतरसी रोड जाम कर दिया. स्थानीय भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी और हसनपुर एसडीएम सुधीर कुमार ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को आश्वासन दिया जिसके बाद जाम हटा लिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक