शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस महकमे से बड़ी खबर सामने आई है। आईपीएस कैलाश मकवाना को मिली बड़ी जिम्मेदारी मिली है। कैलाश मकवाना को लोकायुक्त का डीजी बनाया गया है। आईपीएस कैलाश मकवाना वर्तमान में मध्य प्रदेश पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे।

ओंकारेश्वर मंदिर के संत की प्रेम कहानीः हाईकोर्ट ने ढाई साल पहले गायब हुई युवती को खोजने का फरमान जारी किया, इधर युवती को गायब करने के आरोप पर संत ने पिया जहर, वीडियो वायरल, जानिए पुलिस के सामने कौन से दो बड़े चैलेंज

मध्यप्रदेश वरिष्ठ आईपीएस कैलाश मकवाना को लोकायुक्त संगठन का पुलिस महानिदेशक बनना चौंकाने वाला आदेश है। विपिन माहेश्वरी को लोकायुक्त संगठन का पुलिस महानिदेशक बनने की संभावना थी। हालांकि सरकार ने आईपीएस कैलाश मकवाना को प्राथमिकता देते हुए लोकायुक्त का डीजी 31 मई को नियुक्त कर दिया।

एमपी में ठांय-ठांयः पंचायत चुनाव में समर्थन को लेकर ठाकुर और यादव में खूनी लड़ाई, गोली लगने से एक की मौत, इधर ग्वालियर में कट्टे की नोक पर युवक को 6 लोगों ने मिलकर पीटा

सीनियर IPS अजय कुमार शर्मा का प्रमोशन

 सीनियर आईपीएस अजय कुमार शर्मा का प्रमोशन किया गया है। उन्हें आर्थिक प्रकोष्ठ में डीजी के पद पर नियुक्त किया गया है। गृह विभाग ने इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं। आदेश एक जून से लागू होगा। साथ ही सिवनी नगर पालिका सीएमओ नवनीत पांडेय का ट्रांसफर हुआ है। सीएमओ पांडेय को नगर पालिका परिषद डोंगर-परासिया ट्रासंफर किया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus