आगरा. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार शाम को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ पारिवारिक समारोह में विवाह बंधन में बंध गए. आगरा के वायु विहार निवासी चाहर और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए.

इससे पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया था. दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल के दौरान शादी के लिए स्टेडियम में प्रपोज किया था. जया भारद्वाज बिग बॉस में भाग लेने वाले सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. वो मूल रूप से दिल्ली के बारह खंबा रोड़ की रहने वाली हैं.

दोनों परिवार के लोग झूमे

दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुंचे. दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी है. बैंड-बाजे की धुन पर दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर ने जमकर डांस किया. उधर, दुल्हन जया भारद्वाज ने भी शानदार गेटअप लिया. दीपक और जया की शादी में दोनों परिवार के लोग खुशी से झूमे.

लंबे समय से चल रहा था अफेयर

दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी, आईपीएल मैच के दौरान इन बातों पर मुहर लग गई थी. तभी से लगातार यही इंतजार किया जा रहा था कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे. बता दें कि जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई, जो बाद में प्‍यार में बदल गई. जया भारद्वाज दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं.