21वीं सदी में भी जाति और धर्म की बंदिशें प्रेम करने वालों के सामने दीवार बनकर खड़ी रहती है. इससे हलाकान-परेशान होकर कई प्रेमी जोड़े अपनी जान दे देते हैं. ऐसे ही एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. दोनों अलग-अलग जाति के थे. परिवार के लोग उनके रिश्ते को लेकर नाराज थे. शुक्रवार रात को दोनों ने एक साथ जहर खा लिया. परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन बचाया नहीं जा सका. दोनों ने एक साथ मरने की कसम खाई और अपनी मोहब्बत की कहानी का अंत कर लिया.

बरेली के भुता थाना क्षेत्र के ब्रम्हपुर गांव के 22 साल के अमन उर्फ अर्जुन गंगवार का गांव की ही 19 साल की किरण सागर से प्रेम प्रसंग था. पुलिस की माने तो दोनों चार साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. दोनों के रिश्ते की भनक उनके परिजनों को लगी तो नाराजगी जताते हुए दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी थी. एक दूसरे से नहीं मिल पाने के कारण दोनों डिप्रेशन में चले गए. इसी डिप्रेशन में शुक्रवार देर रात दोनों ने जहर खा लिया. परिजनों ने बचाने का प्रयास किया और निजी अस्पताल लेकर भी गए. जहां पहले लड़की फिर इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई. परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए शव लेकर घर चले गए. शनिवार को पुलिस को सूचना किसी ने दी तो वह मौके पर पहुंची तो परिजनों ने घटना की पूरी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – फेसबुक पर हुई दोस्ती, VIDEO कॉल से होने लगी मीठी-मीठी बातें, मोहब्बत में बदली यारी, शादी करने के लिए प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, आशिक को देखकर मूड हुआ खराब…

पुलिस की माने तो इसी दौरान लड़की के परिजनों ने बदनामी के डर से उसका रिश्ता खोजना शुरू कर दिया. कुछ दिनों पहले उन्हें लड़की के लिए रिश्ता मिल गया तो उसकी शादी तय कर दी. जिसके बाद से प्रेमी जोड़ा परेशान हो गया था. जिसके चलते दोनों डिप्रेशन में थे और जान देने की ठान ली. फिलहाल उनकी मौत की चर्चा आसपास के गांवों में भी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक