रमेश सिन्हा, पिथौरा। छत्तीसगढ़ में शनिवार हादसों भरा रहा है. एक साथ तीन मौत से सड़क खून से सन गई. इसके अलावा स्टील ब्लांट में ब्लास्ट से 5 कर्मचारी जख्मी हो गए. वहीं पुलिस की गाड़ी और कार की टक्कर में कई जख्मी हो गए हैं.

दरअसल, महासमुंद के बसना थाना क्षेत्र में फोरलेन नेशनल हाइवे क्रमांक 53 पर ग्राम पौंसरा के पास एक कार के पलटने से दो व्यक्ति की मौत हो गई. कार क्रमांक GJ 03 JR 4260 में दो लोग सवार थे.

इस दौरान हादसे में कार अनियंत्रित होकर पलटी मारते हुए रोड से उतर गई और करीब 100 मीटर की दूरी पर खेत में जाकर गिरी. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. शव को पोस्ट मार्टम के लिए एम्बुलेंस से भेजा गया.

वहीं पिथौरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग मे मेमरा बगदाई मंदिर के पास ट्रक ने मोटर साइकिल सवार दो लोगों को रौंदा दिया, जिससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है.

बलौदाबाजार में पुलिस वाहन और स्वीफ्ट कार में आमने सामने टक्कर हो गई. कार में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खोरसीनाला पुल के ऊपर टक्कर हुई है.

इधर भिलाई स्टील में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. भिलाई स्टील प्लांट में ये 4 दिन में तीसरी बड़ी घटना थी, जिसमें अभी लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.