दिल्ली. अभी भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों का दौर खत्म नहीं हुआ है. उनके एक के बाद एक खुलासों से बीसीसीआई अधिकारियों के साथ-साथ क्रिकेट खिलाड़ियों के चेहरे पर पसीना आ गया है.

हसीन जहां ने अपने पति और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर विवाहेत्तर संबंधों के अलावा भी कई संगीन आरोप लगाए. अभी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस वाकये पर नजर रखे ही हुए थे कि वे भी हसीन जहां के आरोपों की जद में आ गए हैं.

दरअसल एक सनसनीखेज आरोप में हसीन जहां ने कहा कि टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं जो कि खिलाड़ियों को जिस्म का कारोबार करने वाली महिलाएं मुहैय्या कराते हैं. टीम इंडिया और इसके कर्ता धर्ताओं के लिए हसीन जहां का ये बयान ही काफी थी. हसीन ने एक निजी समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘देश के लिए मैच खेलना गर्व की बात है. बीसीसीआई खिलाडि़यों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता हैं. उन्हें फाइव स्टार होटलों में ठहराता है लेकिन उसी होटल में दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को लड़कियां मुहैया कराते हैं. हसीन जहां ने कहा कि उनके पति के साथ भी ये सब हुआ है और एक दलाल मोहम्मद शमी को लड़कियां उपलब्ध कराता था. हसीन ने शमी पर पाकिस्तान की एक युवती से संदिग्ध संबंध होने का भी आरोप लगाया.

हसीन जहां के आरोपों के बाद टीम इंडिया और बीसीसीआई अधिकारियों की पेशानी पर बल पड़ गया है. अब इन आरोपों से हैरान-परेशान बीसीसीआई पूरी तैयारी में लगी है कि किस तरह से इन आरोपों की सफाई दे.