सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति को चकबंदी विभाग का अधिकारी बताया गया था. पहचान करने पर पता चला कि वीडियो में दिखाई दे रहा पुरुष एसओसी है. उनके साथ दिखाई दे रही महिला चकबंदी विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी है. महिला का आरोप है कि एसओसी ने धमका कर और बरगलाकर उसके साथ लंबे अरसे तक यौन उत्पीड़न किया है.

वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति की पहचान करने पर पता चला कि मैनपुरी जिले के एसओसी लालता प्रसाद अहिरवार है. यह अधिकारी अपने विभाग के ही एक कर्मचारी की पत्नी के साथ नजर आ रहा है. पीड़िता की ओर से उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र दिया गया है. इसमें अधिकारी पर तीन साल तक यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया गया है. जब भी उसने विरोध किया तो उसके पति को नौकरी से निकाल दिए जाने की धमकी दी गई. पीड़ित महिला का आरोप है कि एसओसी ने धमका कर और बरगलाकर उसके साथ लंबे अरसे तक यौन उत्पीड़न किया है. विरोध करने पर उसे परिवार सहित जान से मारने धमकी दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें – अश्लील वीडियो बनाकर बॉयफ्रेंड करने लगा BLACKMAIL, 3 लाख नहीं मिले तो PORN वेबसाइट को बेच दिया गर्लफ्रेंड का VIDEO

पीड़िता ने कहा कि उसने पूर्व में भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता की ओर से अधिकारी का एक वीडियो भी दिया गया. वीडियो में अधिकारी आरोप लगाने वाली महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है. अभी तक उच्चाधिकारियों की ओर से मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश नहीं दिए गए हैं. वहीं दूसरी ओर पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है. रविवार को एसओसी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए महिला और उसके पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है. एसओसी द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने साजिश के तहत उन्हें फंसाने का प्रयास किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक