स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंन्द्र जडेजा के दिन इन दिनों सही नहीं चल रहे हैं। वैसे भी टीम इंडिया की टी-20 और वनडे टीम में जडेजा को जगह नहीं मिल रही है। और अब ईरानी ट्रॉफी में शेष भारत की ओर से खेलते हुए अपनी लय हासिल करने का उनके पास शानदार मौका था। लेकिन लगता है किस्मत भी उनका साथ देते नजर नहीं आ रही है। ऑलराउंडर रविंन्द्र जडेजा ईरानी ट्राफी से भी बाहर हो गए हैं। और उनकी जगह पर उनके जोड़ीदार फिरकी गेंदबाज आर अश्विन को एक बार फिर से टीम में शामिल कर लिया गया है।

जडेजा की जगह अश्विन टीम में शामिल
बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है कि रविंन्द्र जडेजा की जगह पर आर अश्विन को ईरानी कप के लिए रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम में शामिल कर लिया गया है। रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम 14 से 18 मार्च तक चलने वाले ईरानी कप टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी चैंपियन विदर्भ की टीम से भिड़ेगी। आर अश्विन अभी हाल ही में हुए देवधर ट्रॉफी के दौरान नहीं खेल सके थे। क्योंकि उन्हें एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन अब आर अश्विन पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। और खेलने के लिए फिट घोषित भी कर दिए गए हैं।

जडेजा इसलिए हुए बाहर
रविंन्द्र जडेजा टीम से क्यों बाहर हुए, इसके लिए बीसीसीआई ने एक बयान में कहा है कि जडेजा को कमर में दर्द की शिकायत है। इसलिए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। ऐसे में उनकी जगह पर शेष भारत टीम में अश्विन को शामिल किया गया है।

रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम
करुण नायर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरम, आर सामंथ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, के. एस. भारत (विकेटकीपर), रविचंन्द्रन अश्विन, जयंत यादव, शहबाज नदीम, अनमोलप्रीत सिंह, सिद्धार्थ कौल, अंकित राजपूत, नवदीप सिंह और अतित सेठ।