आशुतोष तिवारी,रीवा। मप्र के रीवा जिले में 2 दिन में 3 अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. सोमवार को एक यात्री बस पलटने से 1 यात्री की मौत हो गई. जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए. आज मंगलवार को एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया. जिससे दो भाभी और देवर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं आज भी एक यात्री बस पलटने से कई लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद से गांवों में मातम पसरा हुआ है.

परिजनों की इज्जत बचाने 2 सगी बहनों ने की खुदकुशी: अश्लील PHOTO-VIDEO वायरल करने युवक देता था धमकी, इसलिए नाबालिगों ने मौत को लगा लिया गले

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. मौके से भाग रहे डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया. मृतक नईगढ़ी से रीवा बहन से मिलने के लिए आ रहे थे. जैसे ही ये रतहरा बाईपास में पहुंचे अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. पुलिस ने घायलों को संजय गांधी चिकित्सालय लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मोहब्बत ने जिंदगी नहीं मौत को चुना ! MP में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

मरने वालों की पहचान नईगढ़ी के हड़िया गांव के रहने वाले आदिवासी परिवार के लोगों के रुप में हुई है. जिसमें पन्ना लाल कोल नाम का शख्स अपनी दो भाभी को लेकर नईगढ़ी से रीवा आ रहा था. तभी शहर पहुंचते ही वह हादसे का शिकार हो गया. इधर दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे डंपर का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे गड़रियां मोड़ के पास पकड़ लिया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus