इंदौर में ऑनलाइन गेम लूडो में रुपए हारने पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमे लिखा है कि मैं जो भी कर रहा हूं स्वेच्छा से कर रहा हूं। मैंने गेम में पैसे हारे हैं, इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं। बंसत देवीदास गवले, राधे राधे

मृतक महाराष्ट्र के हिंगोली का रहने वाला था। इंदौर में वह अपने जीजा के यहां चौधरी पार्क आजाद नगर में रहता था। दोपहर में वह अपने घर पर अकेला था। इस दौरान उसने यह कदम उठा लिया।

बताया जा रहा है कि युवक एक निजी कंपनी में काम करता था। वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। वह लूडो में रुपए हार गया था। इसके बाद से तनाव में था। मंगलवार दोपहर में जब बहन बैंक गई थी, तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने रुपए हारने की बात लिखी है।

परिजन ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपने जीजा को 17 हजार रुपए का कर्ज होने की बात बताई थी। जिसमें उसने अपने मालिक से रुपए लेकर किश्तों में रुपए देने के लिए कहा था। पुलिस के मुताबिक संभवत: उसने ब्याज पर रुपए लिए थे। मोबाइल की कॉल और अन्य डिटेल मिलने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी।फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus