अनिल सक्सेना,रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बुधवार की सुबह बड़ी घटना हुई है. अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे इको वैन कार को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल है. मरने वालों में एक बच्चा, दो महिलाएं और ड्राइवर शामिल है. एक महिला की गर्दन भी कटकर नीचे गिर गई. घटना के बाद दुख की घड़ी और मातम पसर गया है.

Exclusive: सड़क दुर्घटनाएं रोकने के लिए आवारा जानवरों पर लगाई जाएगी रेडियम टेप, वाहनों के फिटनेस और ड्राइविंग लाइसेंस के लिए लागू होंगे नए नियम

जानकारी के मुताबिक वनगर (देहगांव) के ग्राम किशनपुर से परिवार के लोग सलकनपुर के पास नीलकचार अंतिम संस्कार कार्यक्रम में जा रहे थे. वैन कार में 8 लोग सवार सवार थे. इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा सुबह 5 बजे ग्राम किशनपुर और विशनखेड़ा के पास की है. घटना की सूचना मिलने के बाद देवनगर (देहगांव) पुलिस मौके पर पहुंची औऱ राहत बचाव कार्य शुरू किया गया.

उत्तराखंड बस हादसाः मृतकों के परिजन को सौंपे गए 5-5 लाख रुपए के चेक

इस हादसे में इको वैन कार में सवार 8 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. हादसे में एक बच्चा, दो महिलाएं और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक महिला की गर्दन कटकर दूर जा गिरी. मरने वालों की पहचान ड्राइवर मनोहर उम्र 40 वर्ष, अनिता बाई उम्र 38 वर्ष, साधना उम्र 55 वर्ष और हनी उम्र लगभग 5 वर्ष के रूप में हुई है.

Breaking: यात्री बस पलटने से 10 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर, इधर मोटर गैरेज में आग लगने से 6 गाड़ियां जलकर खाक

घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. हादसा सुबह 5 बजे ग्राम किशनपुर और विशनखेड़ा के पास हुआ है. पुलिस ने चारों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गैरतगंज और एक के शव को जिला अस्पताल भेजा है. पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus