मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। अशोकनगर-पिपरई रेलवे स्टेशन के बीच रतवास स्टेशन के पास दो रेलवे कर्मचारियों ( पॉइंट मैन) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बलिया निवासी जुनैद अहमद और पिपरई निवासी अमृतलाल बुधवार को रात के समय लगभग 8 बजे रतवास स्टेशन पर क्लैंप बांधने के लिए गए हुए थे। इसके अलावा फेलुवर सिंगल को दुरुस्त करने के लिए पिपरई से टीम आई थी। जो दुरुस्ती करण का काम पूर्ण कर रवाना हो गई थी, लेकिन जब यह दोनों कर्मचारी काफी देर तक स्टेशन नहीं पहुंचे, तो रात 12 बजे ड्यूटी खत्म होने के दौरान रेलवे मास्टर ने ट्रैक पर जाकर देखा, तो दोनों के शव क्षित-विक्षिप्त हालत में मिले। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच रेलवे विभाग के अधिकारी कर रहे हैं।

बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत

इमरान खान, खंडवा। खंडवा के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रोशिया फाटे के पास बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

घटना रात करीब दो से तीन बजे के बीच की है। देशगांव चौकी प्रभारी राजू पाटील ने बताया कि ट्रक क्रमांक एमपी 07- एचबी- 5835 बुरहानपुर से केला भरकर इंदौर की ओर जा रहा था। वहीं बस क्रमांक एमपी 09- एफए-5205 इंदौर से अमरावती जा रही थी। रोशिया फाटे के पास दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत हो है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। इधर बस में 29 सवारी थी। इसमें से 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus