गोंडा. गोंडा जिले के एक गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ स्थानीय लोग भीख मांगने वाले तीन मुस्लिम फकीरों (धार्मिक पुरुषों) को गालियां देते और परेशान करते नजर आ रहे हैं. फकीरों से जबरदस्ती धार्मिक नारे लगवाएं गए. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोंडा क्षेत्र के देगुर गांव में शूट किए गए सेलफोन वीडियो में लड़कों द्वारा पीछा किए जा रहे भीख मांगने वाले तीन मुस्लिम फकीरों को दिखाया गया है, जो उन्हें धर्म से जुड़ी गालियां दे रहे हैं और आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिख रहे हैं. एक अन्य युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वे साधुओं के कपड़े पहनते हैं, लेकिन वे इस पैसे से बिरयानी खाएंगे.”

इसे भी पढ़ें – VIRAL VIDEO : भाजपा नेता ने बुजुर्ग कपड़ा व्यापारी से की बदसलूकी, जबरदस्ती हटाई दुकान, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

तभी एक बड़ी लाठी से लैस एक युवक ने उन लोगों को घेर लिया और उनके पहचान पत्र की मांग की. यह सुनकर कि उनके पास कोई पहचान पत्र नहीं है, वह उन्हें ‘जिहादी’ और ‘आतंकवादी’ कहता है. एक आदमी जो हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है वह उसे धक्का दे देते हैं. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है और वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान करने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक