शब्बीर अहमद,भोपाल। कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश की तुलना श्रीलंका से की है. उन्होंने कहाकि श्रीलंका से ज्यादा मध्य प्रदेश के हालात खराब है. स्कूलों में टीचर नहीं है. अब मुख्यमंत्री साहब खुद क्लास लेंगे. हर महीने नया कर्ज लिया जा रहा है. ये कर्जा कौन चुकाएगा. ये भी श्रीलंका जैसे नेताओं के साथ जनता जूतम पेजार करेगी. सारा पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है. राजस्व विभाग भ्रष्टाचार में टॉप पर है.

MP में पुलिस की बर्बरता का VIDEO: युवक को थाने पकड़कर लाई पुलिस, कूल्हे पर डंडे से की जमकर पिटाई, TI और SI लाइन अटैच

विकास नहीं इवेंट के लिए लिया जा रहा कर्जा

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार का बार-बार कर्ज लेना चिंता का विषय है. प्रदेश पर साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्जा है. हर महीने सरकार ने जितना कर्ज लिया, उसका 50 फ़ीसदी ब्याज दिया. उन्होंने कहा कि कर्ज लेकर हम करते क्या है. विकास के लिए, बच्चों के रोजगार के लिए, उद्योग के लिए लेना चाहिए. लेकिन विज्ञापन, ब्याज देने के लिए औऱ इवेंट के लिए कर्ज लिया जा रहा है. हेलीकॉप्टर और घास के लिए कर्ज लिया जा रहा है. सीएम शिक्षक भर्ती नहीं कर सके और खुद बढ़ाने जाएंगे.

MP की बेटी ने चीन को दी शिकस्त: फ्रांस में पी-6 एयर पिस्टल स्पर्धा में नरवाल-रुबीना ने जीता गोल्ड मेडल, PM मोदी ने दी बधाई

आरिफ मसूद को कमलनाथ ने लगाई फटकार

इधर विधायक आरिफ मसूद को प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने फटकार लगाई है. बैठक में अल्पसंख्यक नेता का मुद्दा उठाने पर कमलनाथ भड़क गए. आरिफ मसूद ने आरिफ अकील को मंच पर बैठाने की मांग की. इस मांग पर कमलनाथ ने कहा कि आरिफ अकील से मैं बात कर लूंगा. आरिफ मसूद फोकट की बातें, मत करो. आरिफ अकील मंच के सामने पहली पंक्ति पर बैठे थे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus